Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking News:

latest

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Live : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को देश को आत्मनिर्भर बनाने में शिक्षा, अनुसंधान और कौशल विकास के महत्व पर चर्चा के लिए लोगों को संबोधित करेंगे

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को देश को आत्मनिर्भर बनाने में शिक्षा, अनुसंधान और कौशल विकास के महत्व पर चर्चा के लिए लोगों को संबोधि...

 



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को देश को आत्मनिर्भर बनाने में शिक्षा, अनुसंधान और कौशल विकास के महत्व पर चर्चा के लिए लोगों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस सेशन की जानकारी दी। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री 3 मार्च को सुबह 10:30 बजे 'हार्नेशिंग एजुकेशन, रिसर्च एंड स्किल डेवलेपमेंट फॉर एन आत्मनिर्भर भारत' के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे।" 


माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री केंद्र सरकार की शैक्षिक नीतियों, अनुसंधान गतिविधियों और कौशल विकास प्रयासों के प्रभाव  पर चर्चा करेंगे।


शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक दोपहर 3:35 बजे इस कार्यक्रम के आयोजन को संबोधित करेंगे। पोखरियाल ने कहा, "मैं 3 मार्च को 3:35 बजे 'हार्नेशिंग एजुकेशन, रिसर्च एंड स्किल डेवलेपमेंट फॉर एन आत्मनिर्भर भारत' विषय पर आयोजित सत्र को संबोधित करूंगा।

No comments