Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

//

Breaking News:

latest

ADVERTISMENT

जेईई मेन और नीट परीक्षा स्थगित करने की मांग - विपक्ष एकजुट

नई दिल्ली: जेईई और नीट परीक्षा के आयोजन को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. परीक्षा में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और सुप्रीम कोर्ट न...


नई दिल्ली: जेईई और नीट परीक्षा के आयोजन को लेकर विरोध बढ़ता ही जा रहा है. परीक्षा में अब एक महीने से भी कम समय बचा है और सुप्रीम कोर्ट ने भी जेईई मेन और नीट परीक्षा आयोजित कराने के लिए अनुमति दे दी है. लेकिन इन सबके बाद भी जेईई मेन और नीट परीक्षा के आयोजन को लेकर जमकर विरोध हो रहा है. छात्रों समेत कई राजनीतिक हस्तियां भी परीक्षा को स्थगित करने की मांग कर रही हैं.

तेजस्वी यादव ने क्या कहा


बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी जेईई मेन और नीट परीक्षा स्थगित करने की मांग कर चुके हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच परीक्षा आयोजित करना महंगा साबित हो सकता है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी रविवार को पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार से छात्रों की मन की बात सुनते हुए JEE और NEET की परीक्षाओं को रोकने की अपील की है. राहुल गांधी ने कहा, 'आज हमारे लाखों छात्र सरकार से कुछ कह रहे हैं. NEET, JEE परीक्षा के बारे में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के तमाम छात्रों की मजबूरियों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। कोविड-19 महामारी को देखते हुए उन्होंने विश्वविद्यालय स्तर की परीक्षाओं के साथ-साथ प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों को भी स्थगित करने की बात कही है।

No comments